ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में मां और नाबालिग बेटी की हत्या, 15 साल का बेटा गायब
Updated : 2017-12-06 12:36:14

Image


नोएडा (लाइव दिल्ली न्यूज नेटवर्क) >>>>>>>> दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर में मौजूद मां और नाबालिग बेटी की क्रिकेट के बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं घर से 15 साल का बेटा भी गायब है।

ये मामला गौर सिटी के 14 फ्लोर के एक अपार्टमेंट का है। देर रात नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी की यहां मां और बेटी की लाश कंबल से लिपटी हुई है। पुलिस जब यहां पहुंची तो अंदर से दरवाजा बंद था। इसके बाद पुलिस बाथरुम की खिड़की तोड़कर अंदर घुसी।

बताया जा रहा है कि इस परिवार में छह लोग हैं। परिवार के मुखिया बिजनेस के सिलसिले में अहमदाबाद रहते हैं। इसके अलावा उनके जो माता-पिता हैं वह उत्तराखंड गए हुए हैं। हत्या से पहले घर में तीन लोग मौजूद थे। मां, नाबालिग बेटी और एक 15 साल का बेटा. फिलहाल हत्या के बाद से 15 साल का बेटा लापता है।

पुलिस शुरुआती जांच में बेटे को ही घटना का अभियुक्त मान रही है। बता दें कि पुलिस को घटना स्थल से एक बेट मिला है जो खून से सना हुआ है। पुलिस मान रही है कि इसी बैट से पीट-पीटकर मां और नाबालिग बेटी की हत्या की गई है। इसके अलावा किसी धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया गया है।

फिलहाल पुलिस इलाके की सीसीटीवी फूटेज तलाश रही है। पुलिस को शुरुआती जांच में लूट का सुराग नहीं मिला है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं और जांच में जुटे हैं।



Logo
नई दिल्ली (लाइव दिल्ली न्यूज नेटवर्क) >>>>>>>>>  गणतंत्र दिवस परेड से पहले सेना और दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने दिल्ली के कैंट एरिया से एक संदिग्ध को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। जानकारी के मुताबिक संदिग्ध द्वारका फ्लाईओवर के नीचे एक ब्रीफकेस रखकर भाग रहा था। संदिग्ध का नाम सुहैल बशीर मकदूमी है जो कश्मीर के सोपोर का रहने वाला है। बम निरोधक दस्ता ब्रीफकेस क... Read more
Logo
नई दिल्ली (लाइव दिल्ली न्यूज नेटवर्क) >>>>>>> दिल्ली में ट्रायल के दौरान पहली ड्राइवरलेस मेट्रो दीवार तोड़ बाहर आ गई। दोपहर चार बजे के आसपास कालिंदी कुंज डिपो पर मेट्रो पटरी से उतर गई और दीवार को तो़ड़कर बाहर निकल गई। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक किसी तकनीकि खराबी के चलते ब्रेक नहीं लगा   जिसके कारण ये हादसा हुआ।  जानकार... Read more
Logo
मुंबई (एजेंसी) >>>>>> अब मुंबई में लोकल ट्रेन के यात्रियों का सफर अब आसान होगा। यात्री अब न सिर्फ अपना लोकल ट्रेन टिकट मोबाइल से बुक करा सकेंगे बल्कि उसका प्रिंट आउट भी सिर्फ 18 सेकंड में निकाल सकेंगे। इस वजह से अब बुकिंग सेंटर के बाहर लंबी कतारों से उन्हें राहत मिलेगी। इसके लिए रेलवे ने उपनगरीय रेलवे स्टेशन में 50 वॉल माउंटेड कियोस्क (टिकट प्रिटिंग मशीन) इंस्टॉल किए हैं।  इन मशीन ... Read more



   ECONOMY   
Pic
नई दिल्ली (लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क) >>>>>>>>... Read more
   ENTERTAINMENT   
Pic
शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दो फिल्में रिलीज हुई,जि... Read more
   ASTROLOGY   
Pic
मां लक्ष्मी हमेशा उन्हीं का साथ देती हैं जो उन्हे... Read more