ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में मां और नाबालिग बेटी की हत्या, 15 साल का बेटा गायब
Updated : 2017-12-06 12:36:14

Image


नोएडा (लाइव दिल्ली न्यूज नेटवर्क) >>>>>>>> दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर में मौजूद मां और नाबालिग बेटी की क्रिकेट के बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं घर से 15 साल का बेटा भी गायब है।

ये मामला गौर सिटी के 14 फ्लोर के एक अपार्टमेंट का है। देर रात नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी की यहां मां और बेटी की लाश कंबल से लिपटी हुई है। पुलिस जब यहां पहुंची तो अंदर से दरवाजा बंद था। इसके बाद पुलिस बाथरुम की खिड़की तोड़कर अंदर घुसी।

बताया जा रहा है कि इस परिवार में छह लोग हैं। परिवार के मुखिया बिजनेस के सिलसिले में अहमदाबाद रहते हैं। इसके अलावा उनके जो माता-पिता हैं वह उत्तराखंड गए हुए हैं। हत्या से पहले घर में तीन लोग मौजूद थे। मां, नाबालिग बेटी और एक 15 साल का बेटा. फिलहाल हत्या के बाद से 15 साल का बेटा लापता है।

पुलिस शुरुआती जांच में बेटे को ही घटना का अभियुक्त मान रही है। बता दें कि पुलिस को घटना स्थल से एक बेट मिला है जो खून से सना हुआ है। पुलिस मान रही है कि इसी बैट से पीट-पीटकर मां और नाबालिग बेटी की हत्या की गई है। इसके अलावा किसी धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया गया है।

फिलहाल पुलिस इलाके की सीसीटीवी फूटेज तलाश रही है। पुलिस को शुरुआती जांच में लूट का सुराग नहीं मिला है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं और जांच में जुटे हैं।



Logo
नई दिल्ली (लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क) >>>>>>>>> दिल्ली में बादली रेड लाइट के पास बुधवार तडके एक कार मे गोली मारकर की गई महिला की हत्या के मामले में नया मोड आ गया है। ज्ञातव्य है बदमाशों ने कार रूकवाकर पति और बच्चे के सामने ही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पति ही हत्यारा निकला। पुलिस का कहना है कि कर्ज में डूबे बिजनसमैन पंकज मेहरा ने कर्ज देनेवाले को फंसाने के लि... Read more



   ECONOMY   
Pic
मुंबई (एजेंसी) >>>>>>> इलेक्ट्रॉनिक भुगतान को ... Read more
   ENTERTAINMENT   
Pic
फिल्म : फुकरे रिटर्न्स  निर्देशक : मृग्दीप सिंह ... Read more
   ASTROLOGY   
Pic
इस वर्ष की शुरूआत में ही कई ग्रहों में बदलाव हुआ ह... Read more
   LIFE STYLE   
Pic
तुलसी श्वास की बीमारी, मुंह के रोगों, बुखार, दमा, फे... Read more